Donnerstag, 1. Dezember 2022

ख़ुशी

अगर मैं भाग्यशाली नहीं हूं, तो मैं रहूंगा
अगर मेरे पास परमानंद नहीं है, तो मैं रहता हूं
जब मैं दूसरों की मदद करता हूं, तो मैं अपने साथ रहता हूं
मैं पेशे से बावर्ची था
मैं तब से खाना बना रहा हूं जब मैं बच्चा था
जब मैं भोजन परोसता हूँ, तो अपने आप में रहता हूँ
अगर मैं कुछ करता हूं और यह काम नहीं करता है, तो मैं अपने साथ रहता हूं
अगर मैं बाहर नहीं जाना चाहता और वैसे भी जाना चाहता हूं, तो मैं अपने साथ रहता हूं
दूसरों से बात करते समय, मुझे सावधान रहना पड़ता है कि मैं कोई बेवकूफी वाली बात न कहूँ, मैं अपने तक ही सीमित रहता हूँ
नाचते वक्त पास आने का मन करता था, अपने साथ ही रहता हूं
जब मैं स्थानांतरित करने का प्रयास करता हूं, तो मैं अपने साथ रहता हूं
मैं हमेशा अपने काम का आनंद नहीं लेता, मैं अपने आप में रहता हूं
लिखना मेरे लिए कठिन काम है, मैं अपने तक ही सीमित रहता हूं
जब मैं अपने बारे में बात करता हूं, तो मुझे लिखना अच्छा लगता है, लेकिन
अगर मुझे कुछ करना है, तो मैं अपने आप में रहता हूं
अगर मुझे वह साझा करना है जो दूसरों को खुश करता है, तो मैं अपने साथ रहता हूं
मैं तुम्हारे लिए किस्मत छोड़ता हूं, मैं मेरे साथ रहता हूं
मैं आपको शुभकामनाएं देता हूं, मैं अपने तक ही सीमित रहूंगा

Keine Kommentare:

Kommentar veröffentlichen