Donnerstag, 22. Dezember 2022

सकारात्मक मनोविज्ञान

सकारात्मक मनोविज्ञान: मनोवैज्ञानिकों और न्यूरोसाइंटिस्टों को मेरा जवाब:
मैं - मनोविज्ञान
चेतना आत्मा

आत्मा
भूत
हम में है
वहाँ से बाहर नहीं
कोई भी इसे लंबे समय तक खड़ा नहीं कर सकता
उसका स्वयं का प्रतिबिंब
देखने के लिए
यह न तो प्रामाणिकता लाता है
भावनात्मक जागरूकता का कोई नवीनीकरण भी नहीं

एक नया, अधिक सकारात्मक दृष्टिकोण
यह से आता है
कि प्रत्येक मनुष्य अपने स्वप्नों की व्याख्या स्वयं करने का प्रयास करता है
ताकि लोग अपने और दुनिया के बारे में नई अंतर्दृष्टि प्राप्त कर सकें

(छोटे - I) में दूसरों के बारे में बात करना
हर इंसान अपने साथ अकेला है
आत्मा हमारे सभी कर्मों को, प्रत्येक व्यक्ति की याद में दर्शाती है
मैं खुद के साथ जाता हूँ
अदालत में
मैं कोशिश करता हूं कि सवाल न पूछूं
मैं स्वयं संघर्षों और समस्याओं का उत्तर खोजने का प्रयास करता हूँ
मैं एक ही समय में अपने आप से निकट और दूर हूं
इससे भी ज्यादा अगर मैं
मेरी आँखों में देखो

Keine Kommentare:

Kommentar veröffentlichen